Covid 19govtकोरबा न्यूज़छत्तीसगढ़ न्यूज़छत्तीसगढ़ स्पेशलजशपुरजांजगीर चांपाजुर्मधर्मपेन्ड्रा गौरेला मरवाहीबिलासपुरब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरायपुरराष्ट्रीय समाचारविशेष समाचारशिक्षासियासतस्वास्थ्य

चोरी करने के लिए आना स्वीकार नहीं करने तक उसे पीटते रहने की धमकी देकर लगातार मारपीट किए, पुलिस ने मामला दर्ज किया आरोपी फरार

कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत दुरपा रोड फोकटपारा निवासी अधेड़ सुभाष राम सिदार 17 सितंबर को दोपहर 3 बजे कुसमुण्डा खदान के नया सायलो के पास ओ एण्ड एम में विश्वकर्मा पूजा देखने गया था।

वहां से वापस आ रहा था कि रेलवे फाटक के निकट सामंता निजी निर्माण कंपनी के दो गार्ड उसे पकड़कर कंपनी के कार्यालय सायलो के पास ले गए। दोनों गार्ड ने लोहा चोरी करने का आरोप लगाकर इसे स्वीकार करने के लिए बुरी तरह मारपीट किया।

सुभाष के द्वारा चोरी करने से इंकार करने पर उसे पाइप के खंभे में उसे रस्सी से बांध दिए और गार्डों के दो अन्य साथियों द्वारा डंडा से सुभाष के कुल्हा एवं पीठ में मारे। चोरी करने के लिए आना स्वीकार नहीं करने तक उसे पीटते रहने की धमकी देकर लगातार मारपीट किए।

बाद में कुसमुंडा मार्ग में फेंक कर चले गए। डर के मारे उसने दूसरे दिन कुसमुण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। थाना प्रभारी निरीक्षक लीलाधर राठौर ने बताया कि पीड़ित सुभाष की रिपोर्ट पर मामले में कुसमुण्डा पुलिस ने सामंता कंपनी के दो गार्ड एवं उनके दो साथियों सहित कुल 4 लोगों के विरुद्ध धारा 294, 330, 34, 348, 506 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना जारी रखी है।
सूत्रों के मुताबिक मारपीट करने वाले दोनों गार्ड सूर्या शुभम निजी सिक्यूरिटी कंपनी के गार्ड हैं।

इस निजी कंपनी के द्वारा कुसमुण्डा सहित गेवरा व दीपका परियोजना के लिए भी सुरक्षा गार्ड मुहैया कराए गए हैं।