पेन्ड्रा गौरेला मरवाही

प्रकृति व मानव जाति को बचाए रखने का एक मात्र उपाय है “पर्यावरण संरक्षण”– विधायक डॉ केके ध्रुव

प्रकृति व मानव जाति को बचाए रखने का एक मात्र उपाय है “पर्यावरण संरक्षण”– विधायक डॉ केके ध्रुव

Marwahi: 5 जून विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जनपद पंचायत मरवाही में स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत व प्लास्टिक मुक्त अभियान के उद्देश्य से विकासखण्ड स्तर पर आज जनपद पंचायत मरवाही के शासकीय परिसर में साफ सफाई कर स्वच्छता का संकल्प लिया गया और पर्यावरण को संरक्षित करने का संकल्प लिया गया।इस अवसर पर मरवाही के लोकप्रिय विधायक डॉ के. के. ध्रुव ने स्वयं साफ सफाई कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

इस अवसर पर विधायक डॉ केके ध्रुव ने कहा कि वर्तमान समय में पर्यावरण का संरक्षण बहुत जरूरी है। हमे जल,मृदा, वायु,सहित पर्यावरण के सभी अंगों की स्वच्छता बनाए रखना है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण के साफ स्वच्छ रखने से ही यह श्रृष्टि भविष्य में रहेगी और इसके संरक्षण से ही मानव जीवन का विकास होगा। उन्होंने पर्यावरण दिवस के अवसर पर स्वच्छता अभियान के साथ साथ पेड़ पौधे लगाने पर भी बल दिया।

आज के इस कार्यक्रम में विधायक डॉ केके ध्रुव केके अलावा मरवाही एसडीएम देव सिंह उइके,तहसीलदार शशि चौधरी ,सीईओ राहुल गौतम सहित जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष अजय राय,सांसद प्रतिनिधि राकेश मसीह विधायक प्रतिनिधि नारायण शर्मा,जनपद के कार्यक्रम अधिकारी अनीश मसीह सहित अन्य विभागों के अधिकारी/कर्मचारी,जनप्रतिनिधि गण व नागरिकों ने श्रम दान कर शासकीय परिसर की साफ सफाई कर पर्यावरण को स्वच्छ रखने का संकल्प लिया।