high paid adsLatest Newsmiddle position adsmy adsUncategorizedकोरबा न्यूज़छत्तीसगढ़ न्यूज़पेन्ड्रा गौरेला मरवाही

राजनांदगांव: एसबीआई कियोस्क सेंटर से लाखों रुपए की धोखाधड़ी मामले में रेंगाकठेरा के ग्रामीणों ने शिवसेना से मांगा सहयोग…

एसबीआई कियोस्क सेंटर से लाखों रुपए की धोखाधड़ी मामले में रेंगाकठेरा के ग्रामीणों ने शिवसेना से मांगा सहयोग.

राजनांदगांव: एसबीआई कियोस्क सेंटर से लाखों रुपए की धोखाधड़ी मामले को लेकर ग्राम रेंगाकठेरा के ग्रामीणों ने शिवसेना से सहयोग की मांग की है। ग्रामीणों ने शिवसेना जिला अध्यक्ष के नाम से लिखित आवेदन दे कर बताया कि साल 2020 में गांव में संचालित भारतीय स्टेट बैंक के कियोस्क सेंटर से बैंक अकाउंट में पैसे जमा करने वह फिक्स्ड डिपॉजिट के नाम से ग्रामीणों का रुपए हड़प कर धोखाधड़ी किया गया। इस मामले में अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं हुई है। जिसे लेकर ग्रामीणों में शासन प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है।

इस मामले को लेकर शिवसेना जिलाध्यक्ष कमल सोनी, जिला उपाध्यक्ष मोहन सिन्हा और जिला सचिव केके श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से बताया कि ग्राम पंचायत रेंगाकठेरा में सन 2020 में भारतीय स्टेट बैंक के क्योस्क शाखा के संचालक ईश्वर डोगरे के द्वारा पासबुक नवीनीकरण कराने के नाम पर सभी हितग्राहियों का पासबुक जमा करवाया गया था। उस वक्त बायोमेट्रिक वेरिफिकेशन लेने के बहाने लोगों के खाते से उनका पैसा निकाल लिया गया और कुछ लोगों का पैसा फिक्स डिपोजिट करने के नाम पर नकली बांड दिया गया था। जब हितग्राहियों को पता चला की उनके खाते से पैसा गायब हो गया है तो हितग्राहियों ने बैंक मैनेजर से सम्पर्क किया तब बैंक मैनेजर द्वारा एक सप्ताह के बाद संचालक के खिलाफ FIR दर्ज कराया गया। लेकिन आज तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है, जबकि इस संबंध में ग्रामीणों द्वारा सभी जगह ( लालबाग थाना कलेक्ट्रेट , भारतीय स्टेट बैंक , एसपी ऑफिस ) आवेदन दिया जा चुका है। लेकिन किसी भी विभाग के द्वारा अभी तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं किया गया है। ग्रामीण अंगद वर्मा, बिसन्तिन बाई, सहदेव वर्मा, बलराम, पन्नालाल, कौशल वर्मा, नारद सहित अन्य ग्रामीणों ने शिवसेना से इस मामले में सहयोग कर जल्द से जल्द राशि दिलवाने की मांग की है। अतः शिवसेना इस मामले के संबंध में शासन प्रशासन को अवगत कराएगी, साथ में उचित कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन भी करेगी।