Covid 19govtकोरबा न्यूज़खेलछत्तीसगढ़ न्यूज़छत्तीसगढ़ स्पेशलजांजगीर चांपाधर्मपेन्ड्रा गौरेला मरवाहीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरायपुरराष्ट्रीय समाचारविशेष समाचारशिक्षासियासतस्वास्थ्य

युवा कांग्रेस नेता शाहनवाज़ खान ने कोरबा में नासूर बने कई राष्ट्रीय समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल से की मुलाकात और,,, पढ़े आगे की खबर

कोरबा_सिमरन गार्डिया

कोरबा में लॉक डाउन ओर लॉक लॉकडाउन से पहले के तमाम प्रकार की समस्या थी, जिससे भली-भांति सब अवगत है।

सरकार ने कई प्रकार की योजनाएं लागू की है ,परंतु वह प्रशासन के अधिकारियों के बीच बंदरबांट होकर के रह जा रहे हैं।

कोरबा में कई समस्याएं नासूर की तरह बनी हुई है जो बिना आवाज उठाएं पूरा नहीं हो सकेगी।

साथ ही लॉकडाउन में कई ऐसे परिवार हैं, जो बेरोजगार हो चुके है, और कई लोगो के रोजगार ही खत्म हो गए जिनके लिए भी प्रशासन चूप्पी साधे बै ठी रही और सारे समस्याओं को सरकार के मत्थे चढ़ाते नजर आए।

ऐसे में इन परिस्थितियों को देखते हुए युवा कांग्रेस नेता शाहनवाज़ खान   ने हमेशा की तरह इस परिस्थिति में भी जागरूक होकर के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल से मुलाकात करके राष्ट्रीय स्तर पर कई समस्याओं से जूझ रहे कोरबा वासियों के लिए कई मुद्दे को उनके समक्ष रखा।

ऐसी परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए शाहनवाज़ खान ने ,जिस तरह इन समस्याओं को रखा है ऐसा प्रतीत होता है कि समस्या का समाधान जल्द नहीं हुआ तो यह किसी और नीति को अपनाएंगे।

फिलहाल  राष्ट्रीय स्तर पर और कोरबा के जिन समस्याओं को शाहनवाज़ खान  ने रखा है बहुत सराहनीय कार्य है ,ओर इनके द्वारा रखे गए मुद्दों  पर कब तक भली-भांति कार्यवाही की जाती है।