govthigh paid adsLatest Newsmiddle position adsmy adsUncategorized

सूर्यवंशी में नजर आ रहीं छत्तीसगढ़ की पायल:अक्षय कुमार ने की काम की तारीफ, रणवीर सिंह शूट के दौरान मस्ती में खींचा करते थे गाल

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर की रहने वाली एक्ट्रेस पायल पाणिग्रही अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की नई फिल्म सूर्यवंशी में नजर आ रही हैं। पायल ने दोनों दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर की है। फिल्म के एक सीन में पायल मीडियाकर्मी की भूमिका में हैं। इन्हें गुंडों से छुड़ाने अक्षय कुमार आते हैं। फिल्म सूर्यवंशी को काफी पसंद किया जा रहा है। शूट के दौरान पायल ने अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ शूटिंग के कुछ दिलचस्प किस्से दैनिक भास्कर के साथ शेयर किए।

जब अपना डायलॉग भूल गए अक्षय कुमार

पायल ने बताया कि एक सीन में अक्षय कुमार और पायल के बीच बातचीत होती है तो अपने डायलॉग के कुछ हिस्से अक्षय कुमार भूल गए थे। ऐसे में जब पायल घबराने लगीं तो अक्षय ने कहा कि तुम्हारी कोई गलती नहीं है मैं ही गड़बड़ी कर रहा हूं। तुम्हारा काम परफेक्ट है। इसके बाद अक्षय कुमार ने कैमरे के पीछे लिखे हुए कुछ डायलॉग्स को पढ़ते हुए अपने सीन को पूरा किया।

साउथ की फिल्मों में आ चुकी है नजर

करीब 2 साल पहले पायल ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत एक इलेक्ट्रॉनिक्स की ऐड फिल्म के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्में में काम किया। मौजूदा वक्त में पायल हैदराबाद में रह रही है और साउथ की कुछ प्रोजेक्ट में बतौर लीड एक्ट्रेस भी काम कर रही हैं। पायल जगदलपुर की रहने वाली हैं. दिल्ली के एक फिल्म इंस्टिट्यूट से उन्होंने प्रोफेशनल फिल्म मेकिंग की ट्रेनिंग भी ली है। सूर्यवंशी सिनमेघरों में 05 नवंबर को रिलीज हुई है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।