govthigh paid adsLatest Newsmiddle position adsUncategorizedकोरबा न्यूज़छत्तीसगढ़ न्यूज़पेन्ड्रा गौरेला मरवाही

गौरेला पेंड्रा मरवाही : 18 वर्षो से वनवास झेल रहे मरवाही क्षेत्र में विकास की गंगा अब बह रही है… डॉ केके ध्रुव

गौरेला पेंड्रा मरवाही : आज जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर का आयोजन पेण्ड्रा ब्लॉक के ग्राम लाटा में किया गया था। इस जनसमस्या निवारण शिविर में पहुंचे मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव ने कहा कि यह शिविर आम जन की समस्याओं को निराकरण करने का बहुत अच्छा माध्यम है।उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय शिविर के माध्यम से जनप्रतिनधिगण सहित सभी विभागों के जिले के अधिकारी जमीनी स्तर पर उपस्थित होकर एक मंच पर आमजन की समस्याओं का निराकरण कर रहे है और ग्रामीण जन भी आसानी से अपनी समस्याएं जिला प्रशासन के अधिकारियों के समक्ष रखकर समस्याओं का त्वारित निराकरण पा रहे हैं।

विधायक डॉ केके ध्रुव ने कहा कि मरवाही सहित पूरा जीपीएम जिला उनत्ति व विकास के पथ पर बहुत आगे जा रहा है। डॉ ध्रुव ने कहा कि यहाँ करोड़ो रुपये के विकास कार्य हमारे क्षेत्र में हो रहा है जिससे 18 वर्षो से वनवास झेल रहे इस क्षेत्र में भी अब विकास की गंगा बह रही है।उन्होंने कहा कि बड़े बड़े काम तो शासन स्तर पर हो ही रहे हैं’ लेकिन अब समय है कि हम आम लोगों के छोटी छोटी समस्याओं को इन शिविरों के माध्यम से निराकरण करे। उन्होंने कहा कि लोगो को इन्ही समस्याओ से निजात दिलाने के लिए हमारी सरकार द्वारा महीने में दो बार जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर आयोजिन किया जा रहा है।

आज के इस मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव के अलावा,जीपीएम जिले की कलेक्टर नम्रता गांधी,एसडीएम अपूर्व टोप्पो, युवा आयोग के सदस्य उत्तम वासुदेव, जिला पंचायत उपाध्यक्ष हेमकुवर श्याम,पेण्ड्रा जनपद अध्यक्ष आशा मरावी,जनपद उपाध्यक्ष जीवन सिंह राठौर,सांसद प्रतिनिधि संतोष मलैया,लाटा के सरपंच और कांग्रेस के जिला प्रवक्ता कांग्रेस वीरेंद्र सिंह बघेल सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी व अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे।