govthigh paid adsLatest Newsmiddle position adsmy adsUncategorizedकोरबा न्यूज़खेलछत्तीसगढ़ न्यूज़पेन्ड्रा गौरेला मरवाही

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से राजेश सुमन बने सचिव संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला सचिव संघ में हर्ष, विधायक डॉ के के ध्रुव ने दी शुभकामनाएं..

जीपीएम जिले से राजेश सुमन बने सचिव संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष, जिला सचिव संघ में हर्ष,विधायक डॉ केके ध्रुव ने दी शुभकामनाएं..

रायपुर/रितेश गुप्ता: संगठन हित मे कार्य करने व लगातार संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए जीपीएम जिले के मरवाही व बगरार ग्राम पंचायत के सचिव राजेश सुमन को उनके लगन व कार्यो से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ सचिव संघ के प्रदेश अध्यक्ष तुलसी साहू ने जीपीएम जिले के नवयुवा सचिव राजेश सुमन को रायपुर में हुए सम्मेलन में छत्तीसगढ़ सचिव संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ सचिव संघ के प्रदेश अध्यक्ष तुलसी साहू ने नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए राजेश सुमन की नियुक्ति पर प्रशन्नता वक्त की।इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष तुलसी साहू ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जीपीएम जिले से भी सचिव संघ की बात अब प्रदेश तक पहुंचेगी, साथ ही उन्होंने आशा व्यक्त की नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश सुमन सचिव संघ के प्रति लगन और मेहनत से काम करेंगे और सचिव संघ को मजबूती प्रदान करेंगे।। जीपीएम जिले से राजेश सुमन की नियुक्ति से सचिव संघ में अत्यंत हर्ष है।वही मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव ने भी राजेश सुमन की नियुक्ति पर प्रसन्नता व्यक्त की और दूरभाष से उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी।