govthigh paid adsLatest Newsmiddle position adsmy adsUncategorizedकोरबा न्यूज़खेल

कोरबा : दर्री डेम की रोड़ जल्द नही बनने पर नेता प्रतिपक्ष हितानंद करेंगे आमरण अनशन

दर्री डेम की रोड़ जल्द नही बनने पर नेताप्रतिपक्ष हितानंद करेंगे आमरण अनशन

कोरबा : नेता प्रतिपक्ष नगर निगम कोरबा हितानंद अग्रवाल ने आज मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन को पत्र लिखकर दर्री डेम की रोड अति शीघ्र बनवाने की मांग की है उन्होंने लिखा है कि विगत 3 वर्षों से दर्री डेम की सड़क पूरी तरीके से टूट चुकी है कई बार जिला प्रशासन एवं नगर निगम को उक्त विषय में पत्राचार भी किया गया ।भारतीय जनता पार्टी द्वारा पार्षदों के साथ उक्त सड़क को बनवाने हेतु दर्री डेम के किनारे धरना प्रदर्शन भी किया गया। अधिकारियों के द्वारा बार-बार यही आश्वासन दिया गया कि अतिशीघ्र इसका निर्माण करा दिया जाएगा । उन्होंने लिखा कि बार बार पत्राचार करने के उपरांत अधिकारियों ने यहां तक कहा कि इसका टेंडर हो चुका है जल्दी कार्य हो जाएगा, यह सुनते 3 वर्ष बीत चुके हैं । उक्त कार्य हेतु ना तो जिला प्रशासन ना ही नगर निगम, ना तो पीडब्ल्यूडी विभाग और ना तो एरिगेशन विभाग द्वारा रूचि ली जा रही है ।

आगे उन्होंने लिखा कि ,उक्त सड़क पर कई बार दुर्घटनाएं भी घटित हो चुकी हैं पूरे कोरबा जिले की सड़कें खराब है कोरबा टापू बन चुका है। परंतु दर्री डेम के ऊपर कि यह सड़क लगभग 1 किलोमीटर लंबाई की क्यों नहीं बनाई जा रही है समझ से परे है। महोदय उक्त सड़क को बनाने के लिए मेरे द्वारा एवं अन्य सामाजिक, राजनीतिक संगठनों के द्वारा भी मांग की जा चुकी है धरना प्रदर्शन किया जा चुका है। थोड़ी सी बरसात होते ही उक्त सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है जो कि आज दिनांक को यही स्तिथी है ।

महोदय यह मेरा अंतिम पत्र हैं यदि जल्द ही उक्त रोड का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया तो मैं नगर निगम के सभी 30 भाजपा पार्षदों के साथ भूख हड़ताल में उक्त रोड पर बैठने के लिए बाधित होऊंगा , समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।